Tik Tok पर Followers कैसे बढ़ाये 2020 हिंदी में नया तरीका

Tik Tok पर Followers कैसे बढ़ाये 2020 हिंदी में नया तरीका

आज Tik Tok Par Followers आपको Kaise Badhaye in Hindi 2020 New Way Today, बताते हैं, ज्यादातर लोग अपने खाली समय में Tiktok App का उपयोग करना पसंद करते हैं। क्योंकि इसमें यूजर को अपनी पसंद के फनी शॉर्ट वीडियो मिलते हैं। कुछ उपयोगकर्ता इसमें प्रसिद्ध होने के लिए अपने वीडियो बनाना और अपलोड करना शुरू करते हैं, लेकिन बहुत कम लोग ही टिक टॉक्स पर लाइक और फॉलोअर पसंद करते हैं। यदि आप एक नए वीडियो निर्माता हैं तो आपको शुरुआत में लाइक, व्यूज बहुत कम मिलेंगे। यह तब तक होगा जब तक आपके पास एक वीडियो वायरल नहीं होगा।

Tik Tok पर Followers कैसे बढ़ाये 2020 हिंदी में नया तरीका

Tik Tok Par Followers बड़ाये

आज, टिक टोक एक लोकप्रिय ऐप बन गया है, जिसका उपयोग अधिकांश उपयोगकर्ता स्मार्टफोन का उपयोग करके कर रहे हैं। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि अकेले एंड्रॉइड यूजर के ऐप प्लेटफॉर्म पर Google Play Store में tik tok के 1 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं। अगर आप भी एक रचनाकार हैं और टिक टॉक पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें। क्योंकि इस पोस्ट में, हम आपको ऐप्स और वेबसाइटों के बारे में कुछ महत्वपूर्ण टिप्स देने जा रहे हैं जो आपके लिए उपयोगी होंगे।


Tiktok ऐप ने कई लोगों को प्रसिद्ध बनाया है, इसलिए अधिकांश लोग इसकी मदद से प्रसिद्ध होना चाहते हैं। हालाँकि, यह इतना आसान नहीं है क्योंकि आपको वास्तविक अनुयायियों की बहुत आवश्यकता है और इसमें लोकप्रिय होना पसंद है और इसके लिए आपके वीडियो वायरल होने हैं। तो अपने टिक टोक अनुयायियों को बढ़ाने के लिए, आपको नीचे दिए गए सुझावों का पालन करना होगा।


  1. सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने टिक टोक यूजरनेम और बायो और प्रोफाइल फोटो पर ध्यान दें क्योंकि जब भी कोई आपका वीडियो देखता है, तो वह आपका बायो फॉलो करता है। यदि आपका जैव उत्कृष्ट है, तो लोग तुरंत आपका अनुसरण करते हैं।
  2. आपको अपने अकाउंट से Daily Tik Tok वीडियो अपलोड करना है। ऐसे में अगर आपका कोई वीडियो वायरल हो जाता है, तो आपके फॉलोअर्स बढ़ने लगते हैं। इसलिए आपको हार नहीं माननी है और लगातार वीडियो अपलोड करते रहना है।
  3. अपने वीडियो विवरण में वीडियो की संक्षिप्त जानकारी और हैशटैग का उपयोग करें। हैशटैग का उपयोग आपके वीडियो को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए किया जाता है। ऐसी स्थिति में, आपको वीडियो से संबंधित और ट्रेंडिंग हैशटैग का उपयोग करना होगा।
  4. टिक टूक पर एडवांस लोगो के साथ पहले से डुएट वीडियो बनाएं यानी अगर आप नए वीडियो क्रिएटर हैं तो आपको अपने डुएट वीडियो को फेमस लोगो के ट्रेंडिंग वीडियो के साथ बनाना होगा। क्योंकि लोग अक्सर ट्रेंडिंग वीडियो पसंद करते हैं, जिसे वे पसंद किए बिना नहीं जाते, आपको मदद भी मिलेगी।
  5. कई बार टिक टोक ऐप पर वीडियो भी वायरल हो जाते हैं। यदि आप टिक टोक पर एक चुनौती देखते हैं, तो उस पर अपना वीडियो बनाएं, अधिकांश उपयोगकर्ता चुनौती वीडियो पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप संबंधित वीडियो भी बनाते हैं, तो आपके वायरल होने के चांस बढ़ जाते हैं।
  6. कुछ वीडियो बनाएं जो लोग स्टेटस के रूप में उपयोग कर सकते हैं जैसा कि हम सभी जानते हैं कि लोग फेसबुक, व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया में बहुत अधिक स्टेटस का उपयोग करते हैं। यदि आपके वीडियो स्थिति के लायक हैं, तो लोग आपके वीडियो को पसंद करेंगे ताकि आपके अनुयायी बढ़ने लगेंगे।
  7. वैसे, यह देखा गया है कि सभी लोग जो टिक टोक के साथ प्रसिद्ध हो गए हैं, उनमें एक चीज समान है, वे कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे थे, अगर आप भी प्रसिद्ध होना चाहते हैं, तो आपको कुछ अलग वीडियो बनाने होंगे। लोग इस वीडियो को बहुत पसंद करते हैं, यह आपको अनुसरण करने की अधिक संभावना बनाता है।

टिक टोक पर अनुयायियों को बढ़ाने के लिए ऐप और वेबसाइट

क्या आपको अपने टिक टोक लाइक फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए किसी शॉर्टकट तरीके की जरूरत है, तो इसके लिए आपको इंटरनेट पर कई ऐप, वेबसाइट और टूल्स देखने को मिलेंगे। इस पोस्ट में हम आपको वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे फॉलोअर्स बढ़ते हैं। यदि आप एक नए उपयोगकर्ता हैं, तो आपको इसे एक बार अवश्य आज़माना चाहिए।

किसी भी निर्माता के लिए वीडियो को अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए, बहुत सारे अनुयायी होने चाहिए क्योंकि किसी भी उपयोगकर्ता के पास जो अधिक अनुयायी हैं, वीडियो में समान विचार हैं। अधिक विचारों के कारण वीडियो ट्रेंड करने लगता है। तो tik tok पर असली फैन फॉलोवर बढ़ाने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप्स फॉलो कर सकते हैं।
  1. सबसे पहले आपको grplive.com वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद इंस्टेंट एक्सेस पर क्लिक करें।
  2. इसके बाद आपको किसी भी Tik Tok अकाउंट के फॉलोअर्स को बढ़ाना होगा। अपना उपयोगकर्ता नाम दर्ज करें और नीचे दिए गए बॉक्स में iOS या Android चुनें और Next पर क्लिक करें।
  3. अगले पेज में आप इसे अपने हिसाब से एडिट कर सकते हैं। यदि आप एक अच्छा परिणाम चाहते हैं, तो इसे छोड़ दें और पुष्टि करें पर क्लिक करें।
  4. अब निम्नलिखित को बढ़ाने की प्रक्रिया शुरू होगी।
  5.  प्रक्रिया पूरी होने के बाद, आपको सत्यापित किया जाएगा जिसके लिए आपको जो भी कार्य दिया जाएगा। इसे पूरा करें, उसके बाद आपके अनुयायी बढ़ने लगेंगे।


तो अब आप जान गए होंगे कि Tik Tok Par Followers Kaise Badhaye इस आर्टिकल में हमने आपको कुछ बेहतरीन टिप्स बताये हैं और फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं। यदि आप एक नए निर्माता हैं तो यह जानकारी उपयोगी होगी। हालाँकि इंटरनेट में निम्नलिखित को बढ़ाने के लिए कई वेबसाइटें हैं, लेकिन grplive.com उन सभी में काफी अच्छी है क्योंकि यह काम कर रही है। इसके अलावा, आपको अपना टिक टोकन पासवर्ड भी दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है। इसमें आपको बस अपना यूजर नेम चाहिए होता है

0 Response to "Tik Tok पर Followers कैसे बढ़ाये 2020 हिंदी में नया तरीका"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel