MPL Game क्या है एमपीएल डाउनलोड और इस्तेमाल कैसे करें

MPL Game क्या है एमपीएल डाउनलोड और इस्तेमाल कैसे करें

हम मोबाइल पर गेम खेलना पसंद करते हैं, और जब भी हम फ्री होते हैं तो हम अक्सर मोबाइल पर गेम खेलना शुरू कर देते हैं, हम हर दिन घंटों गेम खेलते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप अपने मोबाइल पर एमपीएल गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं

बहुत सारे लोग अपना बहुत सारा समय मोबाइल गेम खेलने में बर्बाद करते हैं, जो केवल हमारे समय को पार करते हैं और हम मनोरंजन करने में सक्षम हैं, लेकिन आप चाहें तो एमपीएल गेम खेलने के साथ-साथ पैसा भी कमा सकते हैं।

MPL Game App Download • Paisa Wala Game Game Khelo Paisa Jeeto hindi • full form BSC kya hai fayde ki jankari hindi • full form GDP kya hai GDP Formula hindi • Sarkari Result Sarkari Naukari in Hindi Sarkari Results, Latest Online Form Result • DMCA.com Protection Status • Sharechat app kya hai download kaise kare hindi • google Pay App hindi • Whatsapp download kaise kare hindi • Roz Dhan App hindi

ऐसा करने से आपका मनोरंजन अधिक बढ़ जाता है और अब आप गेम खेलते समय बोर भी महसूस नहीं करते हैं क्योंकि आप जितना अधिक एमपीएल गेम में खेलते हैं, उतना ही अधिक पैसा कमाते हैं। इसलिए यदि आप मोबाइल गेम खेलने के शौकीन हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि एमपीएल गेम क्या है और एमपीएल ऐप डाउनलोड और उपयोग कैसे करें।

एमपीएल गेम क्या है

अगर आप सोच रहे हैं कि यह ड्रीम 11 जैसा ऐप है, तो आप पूरी तरह से गलत हैं क्योंकि यह ड्रीम 11 से बिल्कुल अलग है और आपको इसमें कई मोबाइल गेम खेलने को मिलते हैं और साथ ही आप इसमें ड्रीम 11 जैसी टीम भी खेल सकते हैं। है।

सबसे पहले हम आपको बता दें कि MPL Full Form का मतलब है Mobile Premier League। यह एक ऐसा ऐप है, जहां आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। अक्सर आपको Youtube Channel और TV Channel पर इसके विज्ञापन देखने को मिलते हैं और इसके ब्रांड एंबेसडर विराट कोहली हैं, जो आपको प्रमोट करते नज़र आते हैं। इस ऐप में आपकी पसंद के कई मोबाइल गेम हैं, जिन्हें आप अपने दैनिक जीवन में खेलते हैं, लेकिन आप पैसे नहीं कमाते हैं, जो केवल आपका समय खराब करता है।

इसलिए, एमपीएल गेम ऐप बनाया गया है ताकि मोबाइल गेम खेलने के शौकीन लोग गेम खेलने के साथ-साथ पैसा भी कमा सकें। MPL Game में जीते गए पैसे को अपने खाते में एक्सेस करना भी बहुत आसान है, इसके लिए आप ऐप, UPI और बैंक ट्रांसफर का भी भुगतान कर सकते हैं।

एमपीएल गेम ऐप कैसे डाउनलोड करें

MPL App को डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने के बाद, आपको 20 रुपये और 40 टोकन मिलते हैं, जिसे आप अपने पैसे का निवेश किए बिना एमपीएल गेम खेल सकते हैं! इसके लिए, आपको हमारे संदर्भ कोड "N6ZRJNNQ" का उपयोग करना होगा

विधि-1 MPL App Google Play Store द्वारा डाउनलोड करें

स्टेप- 1 सबसे पहले Google Play Store से MPL गेम डाउनलोड करें या नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें।

स्टेप- 2 अब “Do You HAVE A CODE” पर क्लिक करें।

स्टेप- 3 अब Refer Code “N6ZRJNNQ” और मोबाइल नंबर सबमिट करें और अब आपका MPL अकाउंट बन गया है।

विधि-2 एमपीएल ऐप डाउनलोड वेबसाइट द्वारा

यदि आपको Google Play Store में MPL App नहीं मिलता है, तो आप इस विधि का उपयोग कर सकते हैं और MPL Game वेबसाइट से MPL App डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टेप- 1 सबसे पहले आप एमपीएल गेम वेबसाइट पर जाएं या एमपीएल गेम डाउनलोड करने के लिए उस पर क्लिक करें।

स्टेप- 2 जैसे ही आप वेबसाइट पर जाते हैं, आपको MPL Game Downlaod बटन पर क्लिक करना होगा और MPL App डाउनलोड हो जाएगा।

स्टेप- 3 अब इस एमपीएल ऐप को इंस्टॉल करें।

स्टेप- 4 अब “Do You HAVE A CODE” पर क्लिक करें।

स्टेप- 5 अब “N6ZRJNNQ” और मोबाइल नंबर डालकर रेफर कोड सबमिट करें और अब आपका MPL अकाउंट बन गया है।

एमपीएल गेम कैसे खेलें

एमपीएल गेम खेलना बहुत आसान है और इसका इंटरफ़ेस बहुत सरल है जिसे आप आसानी से उपयोग कर सकते हैं। जैसे ही आप इसे खोलते हैं, आप होम पेज पर सभी एमपीएल गेम देखते हैं जैसे-

-रन आउट
-SuperTeam
-रोजाना काट लें
-Pool
-Carrom
-पुमा क्रिकेट
-मज़ अप
-Football
-Bloxmash
-Ludo
-Sniper
-बड़ी गाड़ी
-इसे जंप करें
-भरती का टुकड़ा
-स्पेस ब्रेकर
-Flipster
-रुनर नंबर १
-फिल्म डार्ट
-बनाया
-बुलबुलो पे निशाने लगाने वाला
-सवारी करो
-कूद सकता है
-शूट आउट करें
-बस्केट बॉल

अब आप जो भी गेम खेलना चाहते हैं उसे सेलेक्ट करें और उसके बाद गेम खेलने के लिए आपको कुछ टोकन या पैसे लगाने होंगे और ऑटोमैटिक वाले आपके अकाउंट से कटते रहेंगे और आपके जीतने में शामिल होंगे।

MPL Game से पैसे कैसे कमाए

एमपीएल गेम से पैसे कमाने का एकमात्र तरीका गेम जीतना और गेम अर्जित करना है! जैसा कि हमने आपको बताया है कि इसमें आपको बहुत सारे गेम खेलने को मिलते हैं। आपको अपनी पसंद के एमपीएल गेम का चयन करना होगा और इसके बाद आपको गेम खेलने के लिए कुछ टोकन या पैसा लगाना होगा।

अब आप खेल में जितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं, आपको उतना ही अच्छा रैंक मिलता है और फिर उस रैंक के अनुसार आपको भुगतान मिलता है। चूंकि एमपीएल गेम बहुत लोकप्रिय हो गया है, इसलिए बहुत से लोग एक ही समय में खेलते हैं और ऊं हर किसी को रैंक के अनुसार मिलते हैं।

MPL गेम से पैसे कैसे ट्रांसफर करें

आप अपने बैंक या डिजिटल वॉलेट में एमपीएल ऐप में जीते हुए पैसे आसानी से जमा कर सकते हैं, इसके लिए आपको इसमें तीन तरह के विकल्प दिए गए हैं।

पेटीएम ऐप

यदि आप पेटीएम का उपयोग करते हैं, तो आप जीते हुए पैसे को एमपीएल में पेटीएम में स्थानांतरित कर सकते हैं और फिर उन पैसों का उपयोग कर सकते हैं।

UPI

यह एक और तरीका है जिसका पूरा नाम यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस है। अगर आप डिजिटल वॉलेट का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको इसमें UPI ID मिलती है जैसे कि Google पे, भीम आदि।

बैंक ट्रांसफर

यह तीसरी विधि है जो बहुत आसान है, इसके लिए आपने अपने बैंक डेटाबेस को बस रखा है और पैसा आपके बैंक खाते में आ जाएगा।

Conclusion

तो कुल मिलाकर अगर आप खाली समय में गेम खेलने के शौकीन हैं तो आपको एमपीएल गेम खेलना चाहिए जिससे आप साइज के साथ-साथ कुछ पैसे भी कमा सकते हैं।तो दोस्तों, उमी अब आप समझ गए होंगे कि MPL गेम क्या है और इसका उपयोग कैसे करना है, अगर आपको अभी भी कोई समस्या है तो हमें कम करें। अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने उन दोस्तों के साथ शेयर करें जो गेम खेलने के शौकीन हैं ताकि वे भी गेम खेलकर पैसा कमा सकें।

0 Response to "MPL Game क्या है एमपीएल डाउनलोड और इस्तेमाल कैसे करें "

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel